इलेक्ट्रिक कार मार्केट की महारानी कहलाती है TATA Sierra EV कार, मिलेगी 500 Km की तगड़ी रेंज, जानें शोरूम कीमत और फिचर्स

इलेक्ट्रिक कार मार्केट की महारानी कहलाती है TATA Sierra EV कार, मिलेगी 500 Km की तगड़ी रेंज, जानें शोरूम कीमत और फिचर्स

Tata Sierra EV : भारतीय बाजार में एक के बाद एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक कार लॉन्च हो रही उन्हें के बीच टाटा कंपनी में ने भी अपना नई गाड़ी को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जिसका नाम टाटा सरे टीवी है। इस गाड़ी में आपको एक तगड़े इंजन के साथ में बेहतरीन फीचर की सुविधा भी मिलने वाली है जिससे यह गाड़ी एक एडवांस लेवल इलेक्ट्रिक गाड़ी होने वाली है, टाटा की तरफ से आने वाली यह एक फाइव सीटर गाड़ी होगी। तो चलिए इसके बार में और जानते हैं। 

बजट में लॉन्च हुई OPPO की 50MP+32MP+32MP कैमरा और 80 फास्ट चार्जर वाला 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

बात की जाए इस कार की तो टाटा तो टाटा कंपनी इसे बहुत समय से लॉन्च करने की तैयारी कर रही है इसमें आपको बहुत सी सुविधा के साथ में न्यू टेक्नोलॉजी दी जाएगी और इसमें आपको 6 और बैग की सुविधा, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे सुविधा दी जाने वाली है । 

Tata Sierra EV Feature list 

टाटा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के फीचर की बात करी जाए तो इसमें आपको सभी न्यू टेक्नोलॉजी के फीचर दिए जाने वाले हैं जैसे कि एक 10.25 इंच टच स्क्रीन क्लस्टर  के साथ में एक बेहतरीन डिस्प्ले ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा, यूएसबी चार्जर पोर्ट, वायरलेस चार्जिंग ऑप्शन ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, साइड प्रोफाइल में एलॉय व्हील के साथ में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, सिक्स एयर बैग की सुविधा, सनरूफ जैसे सभी फीचर इसमें दी जाने की उम्मीद की जा रही है। 

Tata Sierra EV
Tata Sierra EV

Tata Sierra EV Engine Details

टाटा की तरफ से आने भाभी इस गाड़ी के इंजन के बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन हमारी जानकारी और न्यूज़ के अकॉर्डिंग इसमें एक तगड़ी बैटरी और इंजन का इस्तेमाल किया जाने वाला है जिसके साथ में आप अपनी लंबी दूरी भी आराम से तय कर सकते है।

आकर्षक डिजाइन के साथ Royal Hunter को टक्कर देने आई Hero Cruiser 350 बाइक, देखें फुल फिचर्स और शोरूम कीमत

Tata Sierra EV Price information 

Tata की तरफ से आने वाली इस कार के कीमत की बात करे तो इसको भारतीय बाजार में लगभग कई वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा और इसकी शुरती कीमत लगभग 25 लाख रुपया से होने वाली है। देखा जाए तो इसमें आपको तगड़े कलर ऑप्शन भी मिलने वाली है। 

लॉन्च हुई चीते से भी तेज रफ्तार से दौड़ने वाली न्यू TVS Apache RTR 310 बाइक, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

Tata Sierra EV Range 

Tata की तरफ से आने वाली इस कार के रेंज की बात करे तो कंपनी ऐसा दावा कर रही है की यह कार फुल चार्ज होकर आपको 500 किलोमीटर तक का जबरदस्त रेंज निकाल कर के देने में सक्षम होने वाली है। 

Tata Sierra EV launch 

इस कार के लॉन्च डेट की जानकारी दिन प्रति दिन आगे बढ़ती जा रही है और कंपनी द्वारा कोई भी जानकारी सामने नही आई है लेकिन न्यूज़ के अकॉर्डिंग इसे भारतीय बाजार में 2025 तक लॉन्च किया जाने की उम्मीद है । 

बजट में लॉन्च हुई OPPO की 50MP+32MP+32MP कैमरा और 80 फास्ट चार्जर वाला 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स