KTM का बोलबाला बंद करने आई Yamaha की 2024 मॉडल अपडेटेड वर्जन डेशिंग लुक Bike, देखें शोरूम कीमत और फिचर्स

KTM का बोलबाला बंद करने आई Yamaha की 2024 मॉडल अपडेटेड वर्जन डेशिंग लुक Bike, देखें शोरूम कीमत और फिचर्स

Yamaha MT 15 V2 B :- भारतीय बाजार के एक बहुत ज्यादा शानदार और बेहतरीन मोटरसाइकिल जो कि अपने कातिल लोक से भारतीय युवा को अभी तक अपना दीवाना बना दिया इसका नाम यामाहा की मत 15 v2 है।

यह बाइक भारतीय बाजार में चार वेरिएंट और कई बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ में कुछ समय पहले लांच की गई थी, इसके बाद इस गाड़ी ने अपने परफॉर्मेंस की वजह से सभी युवा को अपना दीवाना बनाया है।

इस गाड़ी को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 155 सीसी का धांसू इंजन का प्रयोग किया है और इसमें आपको नई टेक्नोलॉजी के भी बहुत से फीचर दिए जाते हैं. तो चलिए इसके बारे में और जानकारी हासिल करते हैं।

OnePlus ने लॉन्च किया 80 वाट फास्ट चार्जर और 108MP की DSLR जैसी कैमरा वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

Yamaha MT 15 V2 Feature

यामाहा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के फीचर की बात करी जाए तो इसमें आपको बहुत से बेहतरीन फीचर दिए जाते हैं जैसे कि एक बेहतरीन डिस्प्ले के साथ में डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल ऑडोमीटर डिजिटल ट्रिप मीटर डिजिटल टेकोमीटर

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा यूएसबी चार्जिंग पोर्ट कॉल, अलर्ट एसएमएस अलर्ट ऑप्शन, आगे की तरफ एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, टर्न सिंगल लैंप, सिंगल टाइप सीट, पैसेंजर फुट्रेस्ट, बाइक पर बेहतरीन टाइप डिजाइन जैसे कई सारे फीचर इसमें दिए जाते हैं।

Yamaha MT 15 V2
Yamaha MT 15 V2

Yamaha MT 15 V2 Engine

यामाहा एमटी 15 V2 के इंजन की बात करें तो इसको पावर देने के लिए यामाहा कंपनी ने इसमें 155 सीसी लिक्विड कूल्ड का वाल्व इंजन का प्रयोग इसमें किया जाता है और यह इंजन 14 नम की टॉर्क के साथ में 7500 आरपीएम की पावर को जनरेट करके देता है।

वही बात करी जाए इसकी गियर बॉक्स की तो इसमें 5 गियर बॉक्स की सुविधा दी जाती है. इसमें आपको 10 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी मिलती है जिसमें आप अच्छा खासा फ्यूल स्टोर कर सकते हैं.

गरीबों वाली बजट में तगड़ी माइलेज के साथ लॉन्च हुई 2024 मॉडल न्यू Honda SP बाइक, जानें शोरूम कीमत और फिचर्स

Yamaha MT 15 V2 Price

यामाहा एमटी 15 की कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में चार वेरिएंट और तीन बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ में पेश किया गया था इसके पहले वेरिएंट की कीमत मार्केट में 1,96,966 हजार रुपया हैं।

इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 2,02,132 हजार रुपए है और इस बाइक के सबसे महंगे वेरिएंट की कीमत 2,02,551 हजार रुपए है और यह वेरिएंट एलॉय व्हील और डिस्क ब्रेक के साथ में आती है। अगर आपका बजट कम है और आप इसको खरीदना चाहते हैं तो यह आप इसका को वेरिएंट की तरफ भी जा सकते हैं।

लल्लन टॉप फिचर्स और तगड़ी माइलेज के साथ 2024 मॉडल न्यू 5 सीटर Matuti Grand Vitara कार लॉन्च, जानें शोरूम कीमत

Yamaha MT 15 V2 Mileage

बात की जाए इस बाइक के माइलेज की तो यह आपको लगभग 56 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज निकाल कर के दे सकती है।

Yamaha MT 15 V2 Suspension

यामाहा की तरफ से आने वाली इस बाइक के सस्पेंशन और ब्रेकिंग की तरफ देखा जाए तो इसमें आपको आगे की तरफ टेलीस्कोप सस्पेंशनके साथ जोड़ा गया है और पीछे के पहिए पर लिंक्ड टाइप मोनोक्रोएटीएस सस्पेंशन दिया जाता है। वही बात करें ब्रेकिंग की तो इसमें दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक के साथ आपको एलॉय व्हील भी देखने को मिलते हैं।

गरीबों वाली बजट में तगड़ी माइलेज के साथ लॉन्च हुई 2024 मॉडल न्यू Honda SP बाइक, जानें शोरूम कीमत और फिचर्स

Leave a Comment