Realme का न्यू मॉडल 5000mAh बैटरी, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला सबसे सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और तगड़ी फिचर्स

Realme का न्यू मॉडल 5000mAh बैटरी, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला सबसे सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और तगड़ी फिचर्स

Realme C65 5G Smartphone: नमस्कार दोस्तों स्वागत है, आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में अगर आप एक सस्ते और बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि भारतीय बाजारों में रियलमी का सबसे सस्ता और तगड़ा 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो चुका है । Realme के इस 5G फोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है ।

ऐसे में यदि आप रियलमी के एक अच्छे फीचर्स और कम कीमत वाले नए 5G स्मार्टफोन के तलाश कर रहे हैं तो आपको इस तगड़े फीचर्स वाले 5G स्मार्टफोन के बारे में अवश्य जानना चाहिए ।

बता दे की, रियलमी के इस तगड़े फीचर्स वाले 5G स्मार्टफोन में 5000mAh की धांसू एवं ताकतवर बैटरी का उपयोग किया गया है जो एक अच्छी बैटरी बैकअप ग्राहक को प्रदान करती है । Realme कंपनी के इस नई फीचर्स वाले धमाकेदार 5G स्मार्टफोन में 50MP का वाइस कैमरा LED Flash, HDR फीचर्स के साथ दिया गया है । जो एक अच्छे और खूबसूरत पिक्चर कैद करती है । सभी ग्राहक की जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन में microSDXC कार्ड स्लॉट भी दी हुई है ।

Realme C65 5G Smartphone
Realme C65 5G Smartphone

Realme के इस 5G स्मार्टफोन में USB Type C cable, Fingerprint Unlock Sensor, GPS System जैसे धमाकेदार फीचर्स दिए गए हैं इसके अलावा इस 5G स्मार्टफोन के साथ 15 Watt का फास्ट चार्जर भी दिया गया है ।

रियलमी कंपनी द्वारा लांच किए गए इस सस्ते कीमत वाले और तगड़े 5G स्मार्टफोन को यदि आप खरीदने जा रहे हैं तो आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में और भी कई बेहतरीन और एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं इसके बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी नीचे निर्देश के माध्यम से बताया गया है ।

अभी भारतीय बाजारों में वर्तमान समय में चल रहे स्मार्टफोन की कीमत और डिस्काउंट के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करने हेतु आप हमारे इस आर्टिकल में नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यान पूर्वक अंत तक पढ़ना होगा ।

Realme C65 5G Smartphone – Highlights

Smartphone Realme C65 5G
Price ₹10,499/-
Storage 4GB, 6GB, 8GB RAM and 128GB, 256GB ROM
Processor MediaTek Dimensity 6300 Octa Core
Battery 5000 mAh
Back Camera 50 MP
Selfie Camera 08 MP
Operating System Android 14

Realme C65 5G Smartphone Full Specifications and Features

रियलमी के इस 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी कुछ इस प्रकार दी गई है :-

Display :- रियलमी कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की बड़ी 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट, 720×1604 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन वाली IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 625nits ब्राइटनेस के साथ इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में पांडा ग्लास की सुरक्षा भी दी गई है ।

Camera :- रियलमी के इस 5G स्मार्टफोन के अंदर डीएसएलआर फीचर्स के इस कैमरे वाले फोन में 50 मेगापिक्सल का वॉइस कैमरा Auxiliary Lens LED Flash, HDR फीचर्स के साथ दिया गया है और 8 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी इस स्मार्टफोन के अंदर मौजूद है ।

Battery Backup :- वही इस फोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो इस 5G स्मार्टफोन में 5000 mAh की बुलडोजर पावर वाली Non Removable बैट्री के साथ दिया गया है और साथ में 15 वाट का फास्ट चार्जर भी इस फोन के साथ दिया जाता है ।

Storage :- रियलमी के स्मार्टफोन के अंदर आप सभी को 4GB, 6GB और 8GB रैम के साथ 128GB, 256GB का दो विकल्प के साथ शानदार इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलती है ।

Processor :- रियलमी के स्मार्टफोन के अंदर MediaTek Dimensity 6300 Octa Core का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है और साथ में Android 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया गया है ।

Others Features :- ऊपर दिए गए सारे फीचर्स मौजूद होने के अलावा रियलमी कंपनी द्वारा इस 5G स्मार्टफोन को आकर्षित बनाने के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर, जीपीएस सिस्टम, USB Type C Cable और इसके साथ इस स्मार्टफोन को दो अलग-अलग कलर (Feather Green, Growing Black) में लॉन्च किया गया है ।

Realme C65 5G Original Price and Discount in India

भारतीय बाजारों में वर्तमान समय में चल रहे स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो हमारे भारत के अंदर फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर इस स्मार्टफोन की कीमत स्मार्टफोन के स्टोरेज वेरिएंट को लेकर कुछ इस प्रकार अलग-अलग होती है :-

अगर यह स्मार्टफोन आप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ खरीदना चाहते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन पर 25% की डिस्काउंट मिलेगी इस डिस्काउंट के साथ आप इस स्मार्टफोन को ₹10,499 में खरीद पाएंगे ।

वही इस स्मार्टफोन के 4G रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन पर 23% की डिस्काउंट के साथ आप इस स्मार्टफोन को ₹11,499 में तथा 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत पर 21% डिस्काउंट के साथ ₹12,499 में खरीद सकते हैं ।

रियलमी के स्मार्टफोन को खरीदने से पहले आपको बता दें कि वर्तमान समय में इस स्मार्टफोन के ऊपर इस प्लेटफार्म पर कई सारे बैंक ऑफर, स्पेशल ऑफर के अलावा एक्सचेंज ऑफर भी मौजूद है जिसका इस्तेमाल करके आप इस स्मार्टफोन को सस्ते कीमत पर आसानी से खरीद सकते हैं ।

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Home Page Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा जो भी जानकारी इस आर्टिकल के अंदर दी जा रही है, वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है और इस स्मार्टफोन की सभी इनफॉरमेशन पूरी रिसर्च करके दिया गया है, इसके बावजूद यदि आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचने केलिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment