मार्केट में तहलका मचाएगी Alto का न्यू टॉप मॉडल फर्स्ट क्लास Car लॉन्च, टकाटक फिचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ देखें शोरूम कीमत

मार्केट में तहलका मचाएगी Alto का न्यू टॉप मॉडल फर्स्ट क्लास Car लॉन्च, टकाटक फिचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ देखें शोरूम कीमत

Maruti Alto 800: भारतीए बाजार की एक लाजवाब और बहुत शानदार कार जो की मार्केट में बहुत समय से स्तिथ है, और इस गाड़ी को युवा द्वारा भी बहुत पसंद किया जाता है क्यों की यह एक फैमिली कार है जिसमे आप आराम से 5 लोग को बिठा सकते हैं और एक अच्छी दूरी इस कार में बैठ कर तय कर सकते हैं, तो चलिए मारुति ऑल्टो 800 के बारे में विस्तार से जानते हैं.

मारुति की तरफ से आने वाली 800 कार एक बहुत बहरीन फॉर व्हीलर गाड़ी है जिसमे आपको कई वेरिएंट देखने को मिलते हैं और इसमें आपको नए कलर ऑप्शन की सुविधा भी देखने को मिलती है. साथ ही इसमें नई टेक्नोलॉजी की भी सभी फीचर देखने को मिलते हैं और यह मार्केट में पेट्रोल और सीएनजी दोनो वेरिएंट के साथ में अवेलेबल है. जिसमे से सीएनजी वेरिएंट आपको तगड़ा माइलेज निकाल कर दे देती है, और इसका पेट्रोल वेरिएंट भी आपको अच्छा खासा माइलेज प्रोवाइड करता हैं.

Maruti Alto 800 feature list

इस मारुति कार के फीचर के बारे में जाने तो इसमें बहुत से फीचर सुविधा देखने को मिल जाती है जैसे की सेमी डिजिटल क्लिस्टर के साथ में ब्लुटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, बेहतरीन टाइप साउंड सिस्टम, एयर कंडीशनर, क्लाइमेट कंट्रोल, साइड प्रोफाइल में एलॉय व्हील के साथ में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, आगे की तरफ पावर विंडो फ्रंट, एयर बैग की सुविधा जैसे कई फीचर इसमें दिए जाते हैं। अगर आप इस गाड़ी को लेने का विचार कर रहे हैं, तो यह सब फीचर को आप आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं.

Maruti Alto 800 Engine

मारुति ऑल्टो 800 के इंजन के बारे में जानकारी जाने तो इसमें मारुति कंपनी द्वारा 796 सीसी का k10 इंजन का प्रयोग किया जाता है और यह इंजन 40 bhp की पावर के साथ में 60 एमएम की टॉर्क पावर को प्रोड्यूस करके देता है. इसी के साथ में थे मैन्युअल ट्रांसमिशन की सुविधा देखने को मिलती है. वही बात करे यह सीएनजी वेरिएंट में भी आती है जिसमे आपको 796 का ही सेम 3 सलेंदर इनलाइन इंजन दिया जाता है।

मार्केट में तहलका मचाएगी Alto का न्यू टॉप मॉडल फर्स्ट क्लास Car लॉन्च, टकाटक फिचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ देखें शोरूम कीमत

Maruti Alto 800 Mileage

मारुति की तरफ से आने वाली है शानदार गाड़ी के माइलेज की बात करी जाए तो यह पेट्रोल वैरिएंट में यह लगभग 22 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज निकाल कर दे सकती है, वही यह सीएनजी वेरिएंट में आपको लगभग 31 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज निकाल कर के दे देती है।

Maruti Alto 800 price Details

बात की जाए मारुति अल्टो 800 की कीमत की तो इसे भारतीय बाजार में कई वेरिएंट के साथ में पेश किया है जिसके पेट्रोल वेरिएंट की शुरुआती कीमत 2.94 लाख से शुरू हो जाती है और इसके सीएनजी वेरिएंट की कीमत 4.33 लाख रुपया से शुरू होती है, जिसमे आपको पेट्रोल वेरिएंट के मुकाबले एक से दो ज्यादा फीचर सुविधा और तगड़ा माइलेज देखने को मिलता है।

Maruti Alto 800 rivals

इस कार का मुकाबला भारतीय मार्केट में बहुत सी तगड़ी कारो से होता है जैसे की मारुति की स्विफ्ट डिजायर, वेगनर, हुंडई वेन्यू, जैसे बहुत सी कार से इसका मुकाबला होता है।

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment