शानदार फीचर्स और तगड़ी इंजन के साथ लॉन्च हुई Nissan X-Trail, कम कीमत में जाने फीचर्स

शानदार फीचर्स और तगड़ी इंजन के साथ लॉन्च हुई Nissan X-Trail, कम कीमत में जाने फीचर्स

Nissan X-Trail: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का मेरे इस नई पोस्ट में दोस्तों आज की इस पोस्ट में आपको बहुत ही कम रेंज वाली Nissan X-Trail कार के बारे में बताने वाले हैं।

लग्जरी लुक के साथ इस फोर व्हीलर को डिजाइन किया गया है। शानदार फीचर्स और तगड़ी इंजन वाले इस कार्ड को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

अगर आप कम बजट में एक लग्जरी फीचर्स वाले कर की तलाश कर रहे थे तो आपके लिए यह कार्य एक अच्छा विकल्प हो सकता है। क्योंकि काफी लग्जरी फीचर्स और डिजाइन के साथ इस कर को डिजाइन किया गया है।

इस कर में आप सभी को सारे लग्जरी फीचर्स दिए गए हैं 360 डिग्री कैमरा के साथ 12.3 इंच का इनफॉर्मेंट में सिस्टम और क्लाइमेट कंट्रोल जैसे सारे लग्जरी फीचर्स इस कर में मौजूद है।

90 Kmpl के जबरदस्त Mileage के साथ मार्केट में लांच हुई Honda Shine की जबरदस्त बाइक, कम कीमत में देखें फीचर्स

Nissan X-Trail Engine

दोस्तों अगर इस कर के इंजन की बात करें तो इसमें मिलने वाले इंजन का परफॉर्मेंस काफी शानदार है। इस कर में 8 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स दिया गया है और 30 किलोमीटर तक का दमदार माइलेज भी आपको इस कर में मिलेगा।

इस कर में पैसेंजर के कंफर्ट के अनुसार सारे फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें पैसेंजर के कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए इसके अंदर क्लाइमेट कंट्रोल दिया गया है और यह अंदर का तापमान को बैलेंस करने में मदद करता है। इस कर में वायरलेस फोन चार्जिंग सपोर्ट और एडजेस्टेबल सीट दिया गया है।

Nissan X-Trail Safety Feature

लोगों के सेफ्टी फीचर्स को ध्यान में रखते हुए इस कर को डिजाइन किया गया है इस कर में आप सभी को सारे सेफ्टी फीचर्स जैसे एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक्स, पावर स्टीयरिंग एयरबैग, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, साइड मिरर जैसे सारे सर्टिफिकेट मौजूद है।

सेफ्टी फीचर्स के मामले में Nissan X-Trail कार को 4.8 स्टार का सेफ्टी रेटिंग दिया गया है।

लॉन्च हुआ Rajdoot का न्यू 2024 मॉडल Bike, मिलेगा Classic Look के साथ 175cc का दमदार इंजन, देखें कीमत और फुल फीचर्स

Nissan X-Trail की कीमत क्या हैं?

तो आप सभी को बता दें कि इस जबरदस्त फीचर्स वाले कर की कीमत भारतीय बाजारों में अभी नहीं बताई गई है क्योंकि यह कर अभी भारतीय बाजारों में लॉन्च नहीं किया गया है। हालांकि अनुमानित 20 लख रुपए इस कर की कीमत बताई जा रही है इसको लेकर अभी कोई भी फिक्स रेट जारी नहीं किया गया है।

Home Page Click Here
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Official Website Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

थार की छुट्टी करने आ गया Mahindra का अपडेटेड वर्जन न्यू Scorpio N, जबर्दस्त फिचर्स और शानदार माइलेज के साथ देखें शोरूम कीमत