90 Kmpl के जबरदस्त Mileage के साथ मार्केट में लांच हुई Honda Shine की जबरदस्त बाइक, कम कीमत में देखें फीचर्स

90 Kmpl के जबरदस्त Mileage के साथ मार्केट में लांच हुई Honda Shine की जबरदस्त बाइक, कम कीमत में देखें फीचर्स

Honda Shine New Bike: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का मेरे इस नई पोस्ट में दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे Honda Shine बाइक के बारे में आपको बता दें कि भारतीय बाजारों में अभी इस बाइक का क्रेज काफी बड़ा हुआ है। क्योंकि लोग इस बाइक को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं इसका कारण यह है कि बहुत ही कम बजट में इस बाइक में सारे फीचर्स मौजूद हैं।

भारतीय बाजारों में अभी Honda Shine 125 भाई का नाम सबसे पहले आता है जब कोई 125 सीसी इंजन वाले दमदार बाइक की बात करते हैं। आपको बता दें कि इस गाड़ी की दमदार परफॉर्मेंस और आरामदायक सवारी और अच्छे माइलेज लोगों को काफी पसंद आता है। इसीलिए यहां बाइक भारतीय लोगों की पहली पसंद बनी हुई है।

Home Page Click Here Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here Official Website Click Here Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Honda Shine 125 बाइक उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो कम बजट में एक अच्छा बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। आपको बताने की इस बाइक में आपको अच्छे माइलेज और 120 किलोमीटर तक की टॉप स्पीड देखने को मिलेगी।

अगर आप एक किसान हैं या आप कुछ बेचने की सोच रहे हैं तो भी यह गाड़ी आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि आप इस पर 200 किलोग्राम तक का वजन डालकर इस बाइक को चला सकते हैं।

Honda Shine 125 Engine

इस बाइक में आपको 124 सीसी का एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा जो की 10.74 स की पावर और 11 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा आपको इस बाइक में पांच स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिलेगा जो इस बाइक के परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाती है।

Honda Shine 125 बाइक का डिजाइन काफी सिंपल और क्लासिक बनाया गया है। इसके साथ ही इस बाइक में आपको पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 1 लीटर में 80 किलोमीटर का दमदार माइलेज देती है।

Maruti कंपनी ने मार्केट में लाई 2024 मॉडल न्यू Brezza 5 सीटर कार, पावरफुल इंजन के साथ देखें शोरूम कीमत

Honda Shine 125 Features

Honda Shine के इस जबरदस्त फीचर्स वाले बाइक में आपको ड्रम ब्रेक सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि आप इस बाइक के अगले पहिए में डिस्क ब्रेक का सिस्टम लगवा सकते हैं। इस बाइक की सीट काफी आरामदायक और लंबी दूरी की सवारी पर थकान महसूस नहीं होने देती है।

बाइक की हैंडलिंग भी काफी कंफर्टेबल है जिसके कारण आप इस बाइक को ट्रैफिक में भी आसानी से चला सकते हैं।

Honda Shine 125 की कीमत क्या हैं?

इस बाइक की कीमत भारतीय बाजारों में 80000 रुपए (एक्स शोरूम कीमत) है। हालांकि जब आप इसे खरीदने जाएंगे तो आपको इसमें सारे टैक्स और इंश्योरेंस का चार्ज जुड़कर या बाइक आपको ₹95000 तक आएगी।

Home Page Click Here
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Official Website Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

लॉन्च हुआ OPPO का 8GB रैम +128GB स्टोरेज, 33 वाट चार्जर के साथ तगड़ा प्रोसेसर वाला 5G स्मार्टफोन

Leave a Comment