Realme लॉन्च किया 12GB रैम+512GB स्टोरेज और पावरफुल बैटरी वाला तगड़ा 5G फोन, एडवांस फिचर्स के साथ जानें कीमत

Realme लॉन्च किया 12GB रैम+512GB स्टोरेज और पावरफुल बैटरी वाला तगड़ा 5G फोन, एडवांस फिचर्स के साथ जानें कीमत

Realme 12x 5G Smartphone :- नमस्कार मित्रों स्वागत है आप लोगों का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों रियलमी कंपनी की ओर से भारतीय बाजारों में युवाओं के दिलों पर राज करने के लिए धांसू 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में आप लोगों को वाली पावरफुल 45 वाट का चार्जर मिलेगा जो 30 मिनट में आपके मोबाईल फोन को 50% चार्ज कर देगा। 6.72 इंच की बड़ी IPS LCD डिस्प्ले इस स्मार्टफोन में आप लोगों को दिया गया है।

Realme कि इस धांसू और सस्ते 5G स्मार्टफोन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 120 हर्ज की स्क्रीन रिफ्रेश रेट, 1080×2400 पिक्सल की स्क्रीन रेजोल्यूशन भी इस स्मार्टफोन में दिया गया है।

Realme 12x 5G Smartphone
Realme 12x 5G Smartphone

Android 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम तथा MediaTek Dimensity 6100+ Octa Core का तगड़ा वाला प्रोसेसर इस स्मार्टफोन में आप लोगों को देखने को मिलेगा।

और भी कई सारे एडवांस फीचर्स इस स्मार्टफोन में मौजूद है यदि आप लोग इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इस स्मार्टफोन में दिए गए सभी एडवांस्ड फीचर्स की जानकारी आप लोगों को हमारे इस लेख में दिया गया है।

और वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में इस स्मार्टफोन की कीमत और उसे पर चल रहे डिस्काउंट के बारे में भी संपूर्ण जानकारी इस आर्टिकल के मदद से आप लोगों को मिलेगा। इसलिए आप लोग हमारे इस लेख को पूरा-पूरा अंत तक अवश्य पढ़ें।

OPPO का मार्केट बिगाड़ने आया Vivo का DSLR जैसी 64MP+16MP कैमरा वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

Realme 12X 5G Full Specifications

Display :- Realme कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच की बड़ी IPS LCD Display दिया गया है जिसमें 950 nits ब्राइटनेस दिया है, 120 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट भी इसमें शामिल है और 1080×2400 पिक्सल की स्क्रीन रेजोल्यूशन भी इस मोबाईल फोन के डिस्प्ले में दिया गया है।

Camera :- कैमरा की बात करें तो आप लोगों को इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा के साथ 50 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा LED Flash, HDR फिचर्स के साथ दिया गया है।

पॉवरफुल इंजन और तगड़ी माइलेज के साथ ऑटोसेक्टर में Maruti Swift का न्यू मॉडल Car मचा रही तबाही, देखें शोरूम कीमत

Storage :- रियलमी कंपनी की इस धांसू 5G मोबाइल फोन में 4GB, 6GB तथा 8GB रैम के साथ 128GB का शानदार इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Battery Backup :- बुलडोजर पावर वाली पावरफुल 5000 mAh की शानदार बैटरी क्वालिटी आप लोगों को इस स्मार्टफोन में मिलेगा और 45 वाट की फास्ट चार्जर भी इस स्मार्टफोन में दिया गया है जो 30 मिनट में 50% चार्ज करता है।

Kia Sonet की डिमांड कम कर देगी TATA Nexon की ब्रांडेड फिचर्स वाला न्यू Car, पावरफुल इंजन के साथ देखें शोरूम कीमत

Processor :- इस स्मार्टफोन में आप लोगों को MediaTek Dimensity 6100+ Octa Core का तगड़ा प्रोसेसर के साथ-साथ Android 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया गया है।

Other Features :- वाई-फाई सिस्टम, जीपीएस सिस्टम, Stereo Speakers जैसे कई सारे फीचर्स इस स्मार्टफोन में मौजूद है।

और इसके अलावा microSDXC कार्ड स्लॉट बे इस मोबाइल फोन में दिया गया है। Twilight Purple, Woodland Green इन दो कलर में आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

लल्लन टॉप फिचर्स और तगड़ी माइलेज के साथ 2024 मॉडल न्यू 5 सीटर Matuti Grand Vitara कार लॉन्च, जानें शोरूम कीमत

Realme 12X 5G Price & Discount in India

रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन की वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में कीमत की बात करें तो इसकी कीमत फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर 21% की डिस्काउंट के साथ ₹14,999 में आप लोग खरीद सकते हैं।

जिसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज आप लोगों को मिलेगा। इस स्मार्टफोन पर और भी कई सारे बैंक ऑफर्स मौजूद है, जिसका इस्तेमाल आप लोग कर सकते हैं।

इसी स्मार्टफोन की 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत पर 25% डिस्काउंट चल रही है अभी आप इस स्मार्टफोन को इस डिस्काउंट के साथ ₹13,499 में खरीद सकते हैं इसके अलावा इस स्मार्टफोन को ₹475 प्रति महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

OPPO का मार्केट बिगाड़ने आया Vivo का DSLR जैसी 64MP+16MP कैमरा वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

Leave a Comment