OPPO का मार्केट बिगाड़ने आया Vivo का DSLR जैसी 64MP+16MP कैमरा वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

OPPO का मार्केट बिगाड़ने आया Vivo का DSLR जैसी 64MP+16MP कैमरा वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

Vivo Y100 5G Smartphone :- नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों यदि आप भी वीवो कंपनी के सस्ते बजट के स्मार्टफोन तगड़े फीचर्स के साथ प्राप्त करना चाहते थे तो आज का यह आर्टिकल आप सभी के लिए ही है।

आज किस आर्टिकल के माध्यम से Vivo के इस स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं। जिसके अंदर 44 वाट का फास्ट चार्ज दिया जाएगा जो लगभग 30 मिनट में 60% चार्ज करने में सक्षम होगा।

वीवो कंपनी किस तगड़े 5G मोबाइल फोन में 8GB रैम के साथ 128 बीबी का सिंगल स्टोरेज दिया गया है। जबकि इस स्मार्टफोन में डीएसएलआर जैसी 64 मेगापिक्सल का व्हाइट कैमरा के साथ अन्य दो कैमरे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Vivo Y100 5G Smartphone
Vivo Y100 5G Smartphone

इस धमाकेदार 5G मोबाइल फोन में 6.3 8 इंच की बड़ी और 90 हजार स्क्रीन रिफ्रेश रेट वाली एमोलेड डिस्प्ले के साथ 1300 नीड्स का ब्राइटनेस दिया गया है और 413 ppi का डेंसिटी मौजूद है। इस स्मार्टफोन में microSDXC कार्ड स्लॉट भी दिया गया है।

यदि आप भी फिंगरप्रिंट सेंसर कैमरा सेंसर तथा ऑक्टा कोर प्रोसेसर वाला धमाकेदार 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं या इनमें दिए गए सभी एडवांस्ड फीचर्स के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं।

हमारे इस आर्टिकल के नीचे के दिए गए निर्देश में इस स्मार्टफोन के वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में कीमत तथा डिस्काउंट एवं इस स्मार्टफोन के फीचर्स की विस्तारित रूप से जानकारी दिया गया है। जानने के लिए आर्टिकल को पूरा अंत तक अवश्य पढ़ें।

पॉवरफुल इंजन और तगड़ी माइलेज के साथ ऑटोसेक्टर में Maruti Swift का न्यू मॉडल Car मचा रही तबाही, देखें शोरूम कीमत

Vivo Y100 5G Full Specifications And Features

Camera :- 64 मेगापिक्सल की वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा के रूप में 3 रेयर कैमरा LED Flash, HDR फिचर्स के साथ लॉन्च किया गया है, और आप सभी को इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मिलेगा।

Display :- 6.38 इंच की बड़ी AMOLED डिस्प्ले इस स्मार्टफोन में दिया गया है, 1080×2400 पिक्सल की स्क्रीन रेजोल्यूशन, 90 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ-साथ 413 ppi डेंसिटी, 1300 nits ब्राइटनेस भी इस स्मार्टफोन में दिया गया है।

लड़कियों को पसंद आया Realme 11x स्मार्टफोन, मिलेगा धांसू फीचर्स और कैमरा

Processor :- ViVO Y100 5G मोबाइल फोन के अंदर आप सभी को Mediatek Dimensity 900 Octa Core प्रोसेसर दिया गया है और इसके साथ Android 13 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम भी मौजूद है।

Storage :- आप लोगों को इस स्मार्टफोन में 8GB, 12GB रैम के साथ 128GB का शानदार इंटरनल स्टोरेज प्रदान किया गया है।

Yamaha की ये धांसू Bike जिसमें मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स, क्या आपने देखा?

Battery Backup :- ViVO के इस धमाकेदार 5G मोबाइल फोन में 4500mAh की बुलडोजर पावर वाली पावरफुल Non Removable बैटरी के साथ 44 वाट का शानदार चार्ज दिया गया है।

Other Features :- फिंगरप्रिंट सेंसर, फोनटच 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया गया है। Metal Black, Twilight Gold, Pacific Blue इन 3 कलर में आप इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया हैं।

Vivo का 5G स्मार्टफोन, सॉलिड Look और धांसू कैमरा के साथ मिलेगा इतनी कम कीमत में

Vivo Y100 5G Price And Discount in India

इस स्मार्टफोन की यदि आप लोग कीमत के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप सभी जानकारी के लिए बता दें कि भारत के अंदर फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर इस स्मार्टफोन के अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट तथा कलर वेरिएंट की कीमत अलग-अलग दी गई है।

हालांकि इस स्मार्टफोन की अभी वर्तमान समय में भारतीय बाजारों के अंदर 8GB रैम तथा 128 जीबी स्टोरेज की कीमत पर 32% की डिस्काउंट चल रही है इस डिस्काउंट के साथ आप इस स्मार्टफोन को ₹20,200 मैं आसानी से खरीद सकते हैं।

कई सारे बैंक ऑफर तथा स्पेशल ऑफर के साथ-साथ इस स्मार्टफोन पर ईएमआई सुविधा भी उपलब्ध है। इस विधा का उपयोग कर आप 711 रुपए प्रति महीने की ईएमआई पर से स्मार्टफोन को अपने घर ले आ सकते हैं।

पॉवरफुल इंजन और तगड़ी माइलेज के साथ ऑटोसेक्टर में Maruti Swift का न्यू मॉडल Car मचा रही तबाही, देखें शोरूम कीमत

Leave a Comment