KTM की हेकड़ी निकाल देगा Yamaha का न्यू अपडेटेड वर्जन स्पोर्टी लुक Bike, धांसू माइलेज के साथ देखें शोरूम कीमत

KTM की हेकड़ी निकाल देगा Yamaha का न्यू अपडेटेड वर्जन स्पोर्टी लुक Bike, धांसू माइलेज के साथ देखें शोरूम कीमत

Yamaha MT 15 Bike :- नमस्कार मित्रों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों यामाहा कंपनी का एमटी 15 बाइक 2024 मॉडल के नया वेरिएंट के साथ भारतीय बाजारों में केटीएम जैसे बाइक को भी अपने एडवांस्ड फीचर्स के साथ मात दे रही है। इसी वजह से युवाओं का इस बाइक की ओर काफी आकर्षक हो रहा है।

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक के अंदर आप सभी को 155cc का बुलेट पावर वाला पावरफुल इंजन और लगभग 50 किलोमीटर प्रति लीटर की तगड़ा माइलेज के साथ-साथ 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी दिया गया है।

Yamaha MT 15 Bike
Yamaha MT 15 Bike

Yamaha कंपनी की इस न्यू फीचर्स वाले बाइक में 10 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मौजूद है जबकि इस बाइक की कुल वजन 148 किलोग्राम है इस बाइक को कुल 8 कलर में लॉन्च किया गया है।

इस बाइक में जो तीन ऐसे फीचर्स दिए गए हैं इसके बारे में आपको जानकारी अवश्य होनी चाहिए। यामाहा कंपनी के द्वारा इस न्यू फीचर्स वाले तगड़े बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्लिपर क्लच और यूएसडी फोर्क जैसे लेटेस्ट फीचर्स शामिल किया गया है।

Samsung की वाट लगा देगा Redmi का 12GB रैम और Dual LED कैमरा फिचर्स वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत

दोस्तों यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं या इस बाइक के अलग-अलग सभी टॉप मॉडल फीचर्स की पूरी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं और इस बाइक की वर्तमान समय में भारतीय बाजार में क्या कीमत है।

उसके बारे में भी जानना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल के नीचे जितने भी निर्देश दिए गए हैं। सभी निर्देश को पूरा-पूरा अंत तक अवश्य पढ़ें।

लल्लन टॉप फिचर्स और तगड़ी माइलेज के साथ 2024 मॉडल न्यू 5 सीटर Matuti Grand Vitara कार लॉन्च, जानें शोरूम कीमत

Yamaha MT 15 Engine And Power

यामाहा ने अपनी इस मोटरसाइकिल में 155 सीसी का दमदार इंजन प्रदान किया है यह इंजन 10000 आरपीएम पर अधिकतम 18.4 पीएस की पावर जेनरेट करने में तो सक्षम होने वाला ही है।

इसके साथ-साथ 7500 आरपीएम पर अधिकतम 14.1 एनएम का टॉर्क भी जनरेट करने वाला है। इस मोटरसाइकिल में चार सिलेंडर वाला इंजन प्रयोग किया गया है। यह इंजन bs6 बाला इंजन होने वाला है।

ई रिक्शा की कीमत पर लॉन्च हुई Mahindra XUV की 35 Kmpl माइलेज और हाईटेक फिचर्स वाला न्यू मॉडल Car, यहां देखें शोरुम कीमत

Yamaha MT 15 Features And Safety

इस मोटरसाइकिल में वाहन चालक के लिए डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल सफर की दूरी मापने वाला यंत्र, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल घड़ी इसके साथ-साथ इस मोटरसाइकिल में और भी बेहतरीन फीचर्स प्रदान किए गए हैं।

Yamaha MT 15 Dimensions And Capacity

इस मोटरसाइकिल की ऊंचाई 1070 मिमी, लंबाई 2015 मिमी और चौड़ाई 800 मिमी की है। इस मोटरसाइकिल का ग्राउंड क्लीयरेंस 170 मिमी और व्हीलबेस 1325 मिमी का है। इस मोटरसाइकिल में 10 लीटर का फ्यूल टैंक प्रदान किया गया है।

थार की छुट्टी करने आ गया Mahindra का अपडेटेड वर्जन न्यू Scorpio N, जबर्दस्त फिचर्स और शानदार माइलेज के साथ देखें शोरूम कीमत

Yamaha MT 15 Tyres And Brakes

इस मोटरसाइकिल की तेज रफ्तार होने के कारण इस बाइक में आगे और पीछे दोनों ही तरफ डिस्क ब्रेक का प्रयोग किया गया है इसके आगे के ब्रेक का साइज 282 मिमी और इसके पीछे के ब्रेक का साइज 220 मिमी है। इस मोटरसाइकिल में प्रयोग किए जाने वाले टायर ट्यूबलेस रहने वाले हैं।

Yamaha MT 15 Mileage And Top Speed

यह मोटरसाइकिल बेहतरीन माइलेज के साथ देखने को मिलने की मिलने वाली है इस बाइक का माइलेज 56 किलोमीटर प्रति लीटर का रहने वाला है इस मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटा की रहने वाली है।

महारानी जैसी सज धज के आँगन की शोभा बढ़ाने आ गई, नई वेरिएंट में 7-सीटर वाली Mahindra Bolero, देखें कीमत और फीचर्स

Yamaha MT 15 Price in India

वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में यदि इस बाइक की कीमत की बात करें तो भारत के अलग-अलग शहरों में इस बाइक के अलग-अलग टॉप मॉडल वेरिएंट तथा कलर वेरिएंट को लेकर अलग-अलग हो सकती है। लेकिन आप सभी को इस बाइक की एक्स शोरूम तथा ऑन रोड कीमत की पूरी जानकारी मिलेगी।

आप सभी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक को यदि आप खरीदना चाहते हैं तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1,69,500 से शुरू हो जाती है जबकि इस बाइक में RTO, Insurance, Other खर्च शामिल करने के बाद यह बाइक का ऑन रोड कीमत लगभग 2 लाख हो जाती है।

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं लेकिन आपको 6783 रुपए प्रति महीने की ईएमआई इस्तमाल करना होगा। और भी अत्यधिक जानकारी के लिए आप इस बाइक के ऑफिसियल वेबसाइट पर जानकारी ले सकते हैं।

लॉन्च हुआ Bullet जैसी दमदार इंजन वाला Hero Splendor का सस्ता बाइक, मिलेंगे 90 kmpl की माइलेज और 100km/h की टॉप speed, देखें कीमत और फीचर्स

Leave a Comment