महारानी जैसी सज धज के आँगन की शोभा बढ़ाने आ गई, नई वेरिएंट में 7-सीटर वाली Mahindra Bolero, देखें कीमत और फीचर्स

Mahindra Bolero 2024 Model: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का मेरे इस नई पोस्ट में दोस्तों भारतीय बाजारों में महिंद्रा कंपनी के द्वारा लांच किया गया Mahindra Bolero 2024 Model काफी चर्चाएं हो रही है क्योंकि बहुत ही प्रीमियम फीचर्स के साथ इस डिजाइन किया गया है।

महिंद्रा कंपनी के इस नई वेरिएंट्स Bolero में आपको 1493 सीसी का तीन सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो इस गाड़ी के परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाते हैं।

महारानी जैसी सज धज के आँगन की शोभा बढ़ाने आ गई, नई वेरिएंट में 7-सीटर वाली Mahindra Bolero, देखें कीमत और फीचर्स

महिंद्रा कंपनी के इस Bolero में 60 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी और 20 किलोमीटर का दमदार माइलेज आप सभी को मिलने वाला है।

आपको बता दे इस फोर व्हीलर में आप सभी को पावर विंडो एयर कंडीशनर हीटर पावर स्टीयरिंग जैसे सारे प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं। भारतीय बाजारों में इस फोर व्हीलर को लॉन्च होते ही लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और लोग इन्हें खरीद रहे हैं।

Mahindra Bolero – Highlights

Four Wheeler Name New Mahindra Bolero
Mileage 16 Kmpl
Fuel Tank Capacity 60 L
Engine 1493 cc
Power 74.96 bhp
Top Speed 125.67 Km/h
Brakes Disc & Drum
Tyres Tubeless, Radial
Fuel Type Diesel
Length 3995 mm

Mahindra Bolero 2024 Model Engine

इंजन की बात करें तो महिंद्रा के इस न्यू मॉडल बोलेरो में 1493 सीसी का तीन सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो की 74 bhp का पावर 3600 आरपीएम पर और 210 Nm का टॉर्क 2200 RPM के ऊपर उत्पन्न करने की क्षमता रखता है।

उसके साथ ही आपको इस बोलेरो में ट्यूबलेस टायर दिया गया है। और इसके अलावा आपको डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक का भी इस्तेमाल किया गया है। यह सारे फीचर्स को देखते हुए इस गाड़ी को सेफ्टी रेटिंग के मामले में 4.5 स्टार का सेफ्टी रेटिंग दिया गया है।

हाईटेक फिचर्स और तगड़ा रेंज वाला 2024 मॉडल न्यू TATA Punch EV कार लॉन्च, टनाटन माइलेज के साथ देखें शोरूम कीमत

Mahindra Bolero 2024 Model Safety Feature

जैसा कि आप सभी को पता है महिंद्रा कंपनी के किसी भी फोर व्हीलर को आप देखेंगे तो आपको उसमें सेफ्टी के मामले में कोई भी कंप्रोमाइज नहीं किया जाता है। सारे सेफ्टी फीचर्स के साथ महिंद्रा कंपनी का कोई भी फोर व्हीलर बाजार में लॉन्च किया जाता है।

इस तरह इस नई वेरिएंट्स वाले बोलेरो में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर आप सभी को एंटी लॉक बेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, स्पीड अलर्ट जैसे सारे सेफ्टी फीचर्स मौजूद है।

Mahindra Bolero 2024 Model की कीमत क्या हैं?

भारतीय बाजारों में महिंद्रा कंपनी के द्वारा लांच किया गया Mahindra Bolero 2024 Model की कीमत की अगर बात करें तो आपको यह गाड़ी एक्स शोरूम प्राइस 10 लाख 18 हजार रुपए के आसपास मिलेगा वहीं जब आप इसे खरीदने जाएंगे तो सारे चार्ज जोड़ने के बाद ऑन रोड प्राइस आपको 11 लाख 89 हजार रुपए पड़ेगी।

Bike की कीमत में खरीदें Suzuki की न्यू 2024 मॉडल 5 सीटर Car, मिलेगा पॉवरफुल इंजन के साथ 25 से 30 Kmpl की तगड़ी माइलेज, देखें कीमत और हाइटेक फीचर्स

अधिक जानकारी के लिए आप महिंद्रा कंपनी के शोरूम में जाकर सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप इस फोर व्हीलर को EMI पर लेना चाहते हैं तो 22639 प्रतिमा के EMI पर आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं।

Home Page Click Here
Telegram group Click Here
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

सस्ते बजट में Realme लॉन्च किया 5000mAh बैटरी और 12GB रैम, तगड़ा Display वाला 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स